Kya tiktok me earning hoti hai ?

Tiktok mese earning kese kare?

Ok so start


Tiktok owner- ByteDance
App launch: 13.4.4 / 20 ઑક્ટોબર, 2019
Available language: 33 languages
Size: 308.3 MB (iOS); 80.19 MB (Android)
Operating systemiOS
  
Tiktok ek esa app hai jo india me bahut teji se aage badh raha hai. Aur tiktok me aaj kal bahut log famous bhi ho rahe hai. Tiktok ek social media platforms hai. Aur india me ise bahut pasand kiya jata hai .


Jo tiktok me star bane hai uske liye yaha bahut faida bhi hua hai

Tik tok ke jo star hai vo tiktok pe live aate hai aur vo paisa kamate hai 
Tiktok me coin purchase karna hota hai jo aam user hote hai vo live sastion me jake apne favorite tiktok star ko coin send karta hai aur jab live khatam hota hai tiktok star ke paas bahut coin jama ho jata hai .
Fir vo log tiktok ko vo coin bechate hai uske badle use Ruppes milata hai 


Tiktok me paisa kamana asan to nahi hai par bahut muskil bhi nahi hai. Tiktok aaj kal bahut chal raha hai india me tiktok ek social media site hai jo 15s ki vines banati hai aur tiktok me emotional ,comedy ,love and tips and tricks ke video mil jata hai .Tiktok mese paisa kamana hai to aapko pehle 1k followers karne padenge Jab aapke 1k followers ho jaye to aap tiktok me live ja sakte hai aur jab aap live jate ho to viewers aapko coin bhejenge aur vo coin aap tiktok ko vapas bech sakte ho .Par aapko pahle tiktok me viral hona jaruri hai
♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️




Tiktok par 6 month pahle court case bhi hua tha us time pe tiktok ban hone wala tha par bach gaya 



                                                                             -GS VLOG